welcome to ma world........

Saturday, August 21, 2010

just timepass..........

jise dekho wo bas 1 naqaab pahne baitha hai......
khud se paresaan ;doosro ki kitaab khol ke baitha hai....
jise dekho wo khada hai 1 nastar haath me le ke....
k udhede wo sabhi kuch wo jo uske dil me rakha hai........

khuda se na gilaa mujhko na gila uski khudaai se.....
dia tha dil sabhi ko usne kya apne kya praye the.......
dilo me ishk k jo beej lagaaye the kabhi usne.....
chale hai aajkal wo bas nafrato ki aandhi se.....
shikayat hai sabhi ko kisi na kisi se jamaane me......
kosta wo khuda ko hai......kabhi mandir; kabhi paimaane me....

khuda hai gar kahi pe to mujhe bas ye bata de k......
kahaa teri wo chahat hai jo banaai thi jamaane me.....
kahaa teri mohabbat hai jo basi thi har ghar ghar me......
sawaalo k ye ghere se mujhe aise ghumaate hai.......
jahaa me tu b basta hai ;ya chupa hai kisi jamaane me.....

No comments:

Post a Comment